Trending

पश्चिम बंगाल की अनाया ने जीता बालिका एकल खिताब, यूपी की आशी शमसेरी उपविजेता

लखनऊ। हेजलनट आल इंडिया सीएस-7 अंडर-14 बालक व बालिका टेनिस टूर्नामेंट में शीर्ष वरीय पश्चिम बंगाल की अनाया बिश्वास ने तीन सेट तक खिंचे रोमांचक मुकाबले में जीत के साथ बालिका एकल खिताब जीत लिया।

हेजलनट आल इंडिया सीएस-7 अंडर-14 बालक व बालिका टेनिस टूर्नामेंट

इसी के साथ बालक एकल में उत्तर प्रदेश के कौस्तुभ सिंह व रोहिन राज ने सेमीफाइनल में जीत से खिताबी भिड़ंत सुनिश्चित की। बालक युगल सेमीफाइनल में उत्तर प्रदेश के अर्जुन शर्मा व रोहिन राज और रिशांत जायसवाल व किंजलक श्रीवास्तव ने जीत दर्ज की।

उत्तर प्रदेश के कौस्तुभ सिंह व रोहिन राज बालक एकल फाइनल में

गोमतीनगर स्थित कमलेश शुक्ला प्रोफेशनल टेनिस अकादमी में बालिका एकल फाइनल में शीर्ष वरीय पश्चिम बंगाल की अनाया बिश्वास ने दूसरी वरीय उत्तर प्रदेश की आशी शमसेरी को 6-4, 0-6, 6-1 से हराया।

पहले सेट में अनाया बिश्वास ने रोमांचक अंदाज में 6-4 से जीत दर्ज की। दूसरे सेट में आशी शमसेरी ने कुछ बेहतरीन शॉट खेले और एकतरफा 6-0 से जीत लिया। तीसरे व निर्णायक सेट में अनाया बिश्वास ने बेहतर तकनीक के सहारे 6-1 की जीत के साथ खिताब भी जीत लिया।

बालक एकल के पहले सेमीफाइनल में उत्तर प्रदेश के रोहिन राज ने अविनाश राय को 6-2, 6-3 से हराया। दूसरे सेमीफाइनल में दूसरी वरीय उत्तर प्रदेश के कौस्तुभ सिंह ने बिहार के सिद्धांत चौधरी को 6-1, 6-2 से हराया।

बालक युगल के पहले सेमीफाइनल में उत्तर प्रदेश के अर्जुन शर्मा व रोहिन राज ने अविनाश रॉय व सिद्धांत चौधरी को तीन सेट तक चले रोमांचक मैच में 6-1, 2-6, 10-7 से हराया। दूसरे सेमीफाइनल में उत्तर प्रदेश के रिशांत जयसवाल व किंजलक श्रीवास्तव ने उत्तर प्रदेश के ही प्रणव शर्मा व कृष्णा सिंह को 6-2, 6-3 से हराया।

Related Articles

Back to top button