Trending

साड़ी दुकानदार से बन गया गोल्ड तस्कर, डीआरआई ने रिमांड पर लिया

किशनगंज। मारवाड़ी युवा मंच के जिलाध्यक्ष दिनेश पारिख को डीआरआई के द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

सफेदपोस समाजसेवी का मुखौटा पहन कर सोने का काला कारोबार करने की जानकारी जैसे शहर वासियों तक पहुंची सभी लोग तरह तरह की चर्चा करने लगे। दिनेश पारिख की गिरफ्तारी को लेकर लोग चौक चौराहे पर चर्चा करते दिखे।

दिनेश पारिख सहित तीन लोगो को 11 अप्रैल को सिलीगुड़ी डीआरआई ने 1 करोड़ 2 लाख रुपये मूल्य के सोने और 82 लाख 50 हजार रुपये नकदी के साथ सिलीगुड़ी जंक्शन इलाके से गिरफ्तार किया था। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिनेश सहित तीनों लोगो को डीआरआई टीम ने तीन दिनों के लिए रिमांड पर लिया है। दिनेश अपने बड़े भाई राजू पारिख के साथ शहर के बिहानी कॉम्प्लेक्स में सुंदरी साड़ी नाम से साड़ी की दुकान चलाता है। लेकिन कम समय में रईस बनने की चाहत ने गोल्ड तस्कर बना दिया।

साड़ी दुकान की आड़ में इन दोनों भाई के द्वारा बीते 15-20 साल से हवाला का कारोबार किया जाता था, जिसमे अकूत संपत्ति अर्जित करने के बाद हाल के दिनों में सोना तस्करी के क्षेत्र में दोनों भाई पांव पसार रहे थे। पारिक भाईयो ने शहर में काले धन की कमाई से कई जमीन के प्लाट खरीद रखे है यही नहीं नाम नही छापने की शर्त पर एक व्यक्ति ने बताया की जिले से बाहर असम के गुवाहाटी में भी इन लोगो ने सैंकड़ो एकड़ जमीन खरीद रखा है।

दिनेश पारिक की गिरफ्तारी के बाद मारवाड़ी युवा मंच के सदस्य भी आक्रोशित है की एक सामाजिक संगठन से जुड़ा व्यक्ति कैसे संगठन की आड़ में सोना के काले कारोबार में जुड़ा हुआ था। मारवाड़ी युवा मंच के सचिव ने बताया की इनके काले कारनामों की हम सभी को कोई जानकारी नहीं थी, वही एक समाज के एक वरिष्ठ व्यक्ति ने कहा की तुरंत उसे पद से हटाना चाहिए क्योंकि युवा मंच के नाम को उसने धूमिल किया है। वहीं दिनेश पारीक के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन आवास में परिजन नहीं मिले।

Related Articles

Back to top button