Trending

एक्टिवा और बाइक को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, तीन की मौत

उज्जैन। भेरूगढ़ थाना क्षेत्र के गोयला बुजुर्ग से आगे टोल नाके के पास अज्ञात ट्रक ने सामने से आ रहे एक्टिवा और हीरोहोण्डा सवार युवकों को रौंदकर मौत के घाट उतार दिया। ट्रक चालक अपना वाहन लेकर फरार हो गया। इधर पुलिस ने सूचना मिलने पर मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया और उनकी शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी।

12 घंटे बाद भी वाहन की पहचान नहीं

भेरूगढ़ थाना प्रभारी जगदीश गोयल ने बताया कि शुक्रवार रात 1 बजे गोयला बुजुर्ग पर अज्ञात वाहन ने दो वाहन सवारों को टक्कर मारी थी। दुर्घटना में तीन युवकों की मृत्यु हुई है। घटना स्थल के आसपास कोई मकान नहीं है। किसी व्यक्ति ने पेट्रोल पम्प पर जाकर सूचना दी थी कि ट्रक वाले ने बाइक सवारों को टक्कर मारी है। किसी ने दुर्घटना नहीं देखी थी इस कारण वाहन की पहचान नहीं हो पाई है कि ट्रक चालक ने ही टक्कर मारी अथवा कोई ओर वाहन था।

ऐसा रौंदा की युवकों के चीथड़े उड़ गये

राजेश चौहान पुत्र सीताराम 42 वर्ष निवासी सकलनपुर और विजय भूरिया पिता दिनेश 18 वर्ष निवासी इंदौर एक्टिवा वाहन से मंदसौर गये थे और देर रात इंदौर से लौट रहे थे। उसी दौरान गोयला बुजुर्ग के पहले सामने से आ रहे अज्ञात ट्रक ने उनके वाहन को जोरदार टक्कर मारी। दुर्घटना में दोनों युवकों के चीथड़े उड़ गये।तेज रफ्तार ट्रक इसके बाद भी नहीं रुका और एक्टिवा वाहन के पीछे चल रही हीरोहोण्डा को ट्रक ने टक्कर मारी जिसे प्रदीप पुत्र कचरूलाल 21 वर्ष निवासी भैंसोला चला रहा था। उसकी भी मौके पर ही मृत्यु हो गई। ट्रक चालक तीनों युवकों को रौंदने के बाद अपना वाहन लेकर मौके से भाग निकला। राहगिरों ने दुर्घटना की सूचना भेरूगढ़ थाने पर दी।

Related Articles

Back to top button