Trending

पुलिसकर्मियों से भरी बस पलटी, 3 जवानों की मौत, 21 पुलिसकर्मी हुए घायल

भोपाल : देश की धड़कन कहे जाने वाले मध्य प्रदेश से बड़ी खबर सामने आई है. दिन निकलते ही यहां से दर्दनाक हादसे ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है. दरअसल सिवनी जिले के केवलारी थाना क्षेत्र स्थित लोपा गांव के पास बड़ा हादसा हो गया है. मुख्यमंत्री मोहन यादव की सुरक्षा में तैनाती के लिए जा रही पुलिसकर्मियों की बस पलट गई. ये हादसा इतना भयावह था कि तीन पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई.
मिली जानकारी के मुताबिक 35वीं बटालियन के एसएफ जवानों को लेकर ये बस जा रही थी. उसी दौरान एक कार से टकराने के बाद बस का संतुलन बिगड़ गया और बस पलट गई. इस हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई जबकि 21 जवानों के घायल होने की भी सूचना है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिसकर्मियों का अन्य दल मौके पहुंचा. इस बीच स्थानीय लोगों ने भी बस पलटने के बाद जवानों को बाहर निकालने में मदद शुरू कर दी. इस हादसे में 21 जवानों के घायल होने के बाद उन्हें तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका उपचार चल रहा है.

बता दें कि बस मंडला जिले में मुख्यमंत्री के ड्यूटी के लिए जवानों को लेकर जा रही थी. फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है. वहीं उच्च अधिकारियों भी अस्पताल में घायलों का हाल चाल जानने के लिए पहुंच गए हैं.

इस दर्दनाक हादसे के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है. इसमें देखा जा सकता है कि अस्पताल के बेड पर जख्मियों का इलाज चल रहा है. किसी के सिर में तो किसी को पैर में गंभीर चोट आई है.

Related Articles

Back to top button