Trending

हार्दिक पंड्या की इस हरकत से फैंस नाराज

हार्दिक पंड्या के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में कुछ भी सही नहीं रहा. टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला सही रही और हैदराबाद ने 277 रन बनाया. यह टी20 क्रिकेट का बड़ा स्कोर रहा.

मुंबई के नाम आईपीएल में ज्यादा रन लुटाने का रिकॉर्ड बन गया. जवाब में मुंबई 246 रन तक ही पहुंच सकी और 31 रन से मैच हार गयी. मुंबई के कप्तान बल्लेबाजी में फ्लॉप रहे. उन्होंने 20 गेंद में 24 रन बनाए.

साभार : गूगल

इस मैच में जिन भी बल्लेबाजों ने 20 रन बनाए उनमें उनकी स्ट्राइक रेट खराब रही. हार्दिक आउट होने के बाद डगआउट के पास रुक गए. वे जहां गए वहां पर पहले से गेंदबाजी कोच लसित मलिंगा और बल्लेबाजी कोच कीरॉन पोलार्ड बैठे गए थे.

हार्दिक टीम के कप्तान थे, पोलार्ड उन्हें सीट देने के लिए खड़े होने लगे. मलिंगा ने उन्हें रोक दिया और वे खुद उठकर चले गए. हार्दिक ने उन्हें रोकने की कोशिश भी नहीं की.

वे चाहते तो मलिंगा को बैठे रहने के लिए कह सकते थे. ऐसा करने के बजाए वे फौरन मलिंगा की जगह बैठ गए औऱ पोलार्ड से बात करने लगे. मलिंगा डग आउट के अंदर जाकर बैठे.

हार्दिक की इस हरकत ने कई फैंस को सोशल मीडिया पर नाराज किया. उन्होंने उन्हें खरी-खोटी सुनाई. रोहित को कप्तानी से हटाए जाने की वजह से हार्दिक पहले से ही फैंस के निशाने पर हैं. उन्हें बूइंग झेलनी पड़ रही है.

गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में उनके खिलाफ काफी नारेबाजी हुई थी. हैदराबाद के खिलाफ मैच में भी उन्हें ऐसा ही माहौल देखने को मिला. फैंस ने कई मौकों पर उन्हें बू किया. जिस तरह से मलिंगा के सामने उन्होंने हरकत की है इससे वे कई और फैंस के निशाने पर आ सकते हैं.

Related Articles

Back to top button