Trending

सीधी में आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले पर होगी NSA की कार्रवाई

भोपाल। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक आदिवासी युवक पर खुलेआम पेशाब करने का वीडियो वायरल हुआ है। इस पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने न केवल चिंता जताई, सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मामले के आरोपी पर एनएसए के तहत कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति जमीन पर बैठा है। जिसके करीब खड़ा व्यक्ति उस पर लघुशंका कर रहा है। यह भी नजर आ रहा है कि जमीन पर बैठा व्यक्ति दहशत में है।

वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, मेरे संज्ञान में सीधी जिले का एक वायरल वीडियो आया है। मैंने प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि अपराधी को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर एनएसए भी लगाया जाए।

वहीं, कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने कहा, प्रदेश के सीधी जिले से एक आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करने की क्रूरता का वीडियो सामने आया है। आदिवासी समाज के युवक के साथ ऐसी जघन्य और गिरी हुई हरकत का सभ्य समाज में कोई स्थान नहीं है। आरोप है कि पेशाब करने वाला व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

उन्होंने आगे कहा, मध्य प्रदेश पहले ही आदिवासी अत्याचार में नंबर वन है। इस घटना ने पूरे मध्यप्रदेश को शर्मसार कर दिया है। मैं मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि दोषी व्यक्ति को सख्त से सख्त सजा दी जाए और मध्यप्रदेश में आदिवासियों पर हो रहे अत्याचार को समाप्त किया जाए।

Related Articles

Back to top button