बाजरे के खेत में मिला किशोरी का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

  • एसपी ने खुलासे के लिए 10 टीमें बनाई

औरैया। दिबियापुर थाना क्षेत्रांतर्गत निरंजनापुर गांव में सोमवार को बाजरे के खेत में एक 17 वर्षीय किशोरी का शव मिला। परिवार ने दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई है। पुलिस अधीक्षक चारू निगम फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची। एसपी ने घटना के खुलासे के लिए एसओजी, सर्विलांस सहित 10 टीमों को लगाया है।

निरंजनापुर गांव में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी सोमवार की सुबह नित्यक्रिया के लिए खेतों की ओर गई थी। काफी देर होने पर जब किशोरी घर नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन शुरू की गई। इस पर गांव के निकट एक बाजरे के खेत में उसका शव पड़ा मिला। किशोरी का शव मिलने की खबर से इलाके में हड़कम्प मच गया। परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए।

पुलिस अधीक्षक चारू निगम व अन्य पुलिस अधिकारी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिवार ने दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई है।

एसपी चारू निगम ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए एसओजी व सर्विलेंस टीम के साथ 10 टीमें लगाई गई हैं। थाने की टीम अलग से जुटी है। वीडियोग्राफी के साथ मृतका का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। जांच और पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button