बाज जैसी तेज हैं जिनकी आंखें, वो ही बता पाएंगे कैसे हुआ ये भयानक एक्सीडेंट? Video देख नहीं होगा यकीन!

China Road Accident: चीन में एक खतरनाक सड़क हादसा हुआ है. यह एक्सीडेंट इतना भीषण था और इतने कम समय में हुआ कि मौके पर मौजूद लोगों को संभलने तक का मौका भी नहीं मिला.

 चीन में एक खतरनाक सड़क हादसा हुआ है. रूह को कंपा देने वाला ये एक्सीडेंट शेन्जेन (Shenzhen) में हुआ है. यह एक्सीडेंट इतना भीषण था और इतने कम समय में हुआ कि मौके पर मौजूद लोगों को संभलने तक का मौका भी नहीं मिला. इस दुर्घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर सिर्फ बाज जैसी तेज आंखों वाले लोग ही बता पाएंगे कि ये भयानक एक्सीडेंट कैसे हुआ. इस वीडियो को देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा!

कैसे हुआ ये भीषण हादसा

शेन्जेन के लोंगलांग डिस्ट्रिक्ट (Longgang District) में जिक्सियांग मेट्रो स्टेशन (Jixiang Metro Station) के पास की ये पूरी घटना है. सड़क पर आम दिनों की तरह ही वाहनों की आवाजाही दिखती है. कुछ लोग गाड़ियों से तो कुछ चौराहे पर बनीं जेबरा क्रॉसिंग से सड़क को पार करते हुए दिखते हैं. इन सभी लोगों को पता ही नहीं था कि अगला उनके लिए जानलेबा साबित होने वाला है. फिर वहां जो हुआ उसे देखकर आपके पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी.

बेकाबू कार ने कई लोगों को रौंदा

तभी वहां तूफानी रफ्तार में एक कार आती है. सबसे पहले सड़क पार कर रही स्कूटी सवार लड़की को जोरदार टक्कर मारती है. वो लड़की हवा में उछलते हुए जमीन पर जा गिर पड़ती है और फिर बेसुध हो जाती है. फिर बेकाबू कार अन्य दो बाइक सवार लोगों को कुचलते हुए आगे सड़क पर खड़े कुछ अन्य वाहनों पर उछलते हुए जा गिर पड़ती है.

कार के उड़ गए परखच्चे

इसके बाद डिवाइडर से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ जाते हैं. इस भीषण सड़क हादसे ने सड़क पर मौजूद सभी वाहन चालकों और अन्य लोगों को सन्न कर दिया. यह पूरा हादसा सड़क किनारे लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हो रहा है.

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने हादसे में घायल सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया. इस भीषण हादसे में किसी की जान गई है या नहीं ये अभी तक पता नहीं चल सका है. हालांकि पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. 

Related Articles

Back to top button