विवादों के चलते हमेशा टॉप पर रहने वाला तारक मेहता टीआरपी लिस्ट में 11वें नंबर पर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों विवादों के चलते काफी लोकप्रियता प्राप्त कर रहा है। कभी अपने परिस्थितजन्य हास्य भरे दृश्यों के चलते दर्शकों को हंसाने में सफल रहा यह धारावाहिक अब लोकप्रियता के मामले में बहुत पीछे हो गया है। इसका सीधा असर शो की इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट पर आया है। लगातार चल रही कॉन्ट्रोवर्सीस के चलते शो के मेकर्स को बड़ा झटका लगा है, हमेशा टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहने वाला तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस हफ्ते टॉप 10 की लिस्ट से भी बाहर हो चुका है। माना जा रहा है कि शो के मेकर्स जिस तरह से इन दिनों विवादों में घिरे हुए हैं, उससे शो की पॉपुलैरिटी और ग्राफ में डाउनफॉल नजर आ रहा है।

गौरतलब है कि ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल हर हफ्ते टीवी इंडस्ट्री के डेली सोप्स के परफॉर्मेंस की लिस्ट जारी करती है। इसके जरिए जानकारी मिलती है कि कौन सा शो किस नंबर पर रहा है, साथ ही उसकी पॉपुलैरिटी कितनी है। असित मोदी का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा काई सालों से टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहा है, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक हर बार की तरह इस हफ्ते भी अनुपमा में नंबर 1 पर रहा है। अनुपमा और अनुज की जुदाई का ट्विस्ट फैंस को पसंद आ रहा है। टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है इस हफ्ते दूसरे नंबर पर है। तीसरे नंबर पर गुम हैं किसी के प्यार में तो चौथे नंबर पर फालतू और पांचवें नंबर पर इमली है। वहीं तारक मेहता इस हफ्ते 11 वें नंबर पर रहा है।

Related Articles

Back to top button