स्वरा भास्कर की शादी की तस्वीर देख कंगना ने किया ट्वीट

कंगना रनौत और स्वरा भास्कर बॉलीवुड में हमेशा बोल्ड और बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं। वह सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय मजबूती से रखती हैं। इन सबकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है, लेकिन वे कभी ट्रोलिंग में नहीं उलझते। हाल ही में स्वरा भास्कर ने शादी की है। उसके बाद कंगना ने स्वरा के लिए एक खास ट्वीट किया है।

स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर शादी की तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को खुशखबरी दी। अब कंगना ने स्वरा के ट्वीट को री-ट्वीट किया और उन्हें शुभकामनाएं दीं। ‘तुम दोनों एक दूसरे के साथ खुश लग रहे हो। शादी दिल से की जाति है। कंगना ने ट्वीट किया कि बाकी सब औपचारिकताएं थीं। उनके ट्वीट ने सभी का ध्यान खींचा क्योंकि कंगना पॉजिटिव ट्वीट बहुत लोगों के लिए करती हैं।

शादी के बाद स्वरा ने ट्वीट कर कहा कि अक्सर हम किसी ऐसी चीज की तलाश में रहते हैं जो हमारे करीब हो या मुझसे कहीं दूर हो। उन्होंने ट्वीट में कहा, पहले हमने दोस्ती की और फिर हम दोनों ने एक-दूसरे को ढूंढा” ‘@फहद अहमद मैं आपका हार्दिक स्वागत करता हूं। मेरा दिल कंफ्यूज है, लेकिन वैसे भी यह तुम्हारा है, स्वरा फहद को टैग करती हैं और कहती हैं। क्या आप जानते है कौन हैं फहद अहमद?

फहाद समाजवादी पार्टी की महाराष्ट्र युवा इकाई के प्रदेश अध्यक्ष और सामाजिक कार्यकर्ता हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की मुलाकात 2020 में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई थी।

Related Articles

Back to top button