Trending

मां से प्रेरणा लेकर अरनमनई 4 में निभाया सेल्वी का किरदार: तमन्ना भाटिया

मुंबई: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, राशि खन्ना स्टारर तमिल कॉमेडी हॉरर फिल्म अरनमनई 4 हिंदी भाषा में रिलीज होने को तैयार है। इस बीच तमन्ना और राशि ने निर्देशक सुंदर सी. के साथ मुंबई में अपनी फिल्म के बारे में मीडिया से बातचीत की और अपना अनुभव साझा किया।

तमन्ना भाटिया ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की और बताया कि उन्हें लगा कि वह सेल्वी का किरदार नहीं निभा सकती, क्योंकि उनमें मां वाली बात नहीं है।

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए तमन्ना ने कहा, उन्होंने मुझे जो किरदार दिया, मुझे ईमानदारी से लगा कि मैं उसे नहीं निभा सकती। मैं अपने घर में अभी भी बच्ची हूं। मुझे लगता है कि मेरे अंदर मां वाली बात नहीं है, इसलिए घर में मुझे एक बच्चे की तरह माना जाता है।

तमन्ना ने कहा, जब डायरेक्टर ने मुझे कहानी सुनाई और बताया कि आप एक ऐसी मां का किरदार निभा रही हैं जो एक रक्षक है, तो मुझे लगा कि यह मेरे लिए एक महिला के हर पहलू को जानने और निभाने का मौका है। यह मेरे लिए काफी इमोशनल था।

उन्होंने आगे बताया कि सेल्वी की भूमिका निभाने के लिए उन्होंने अपनी मां से प्रेरणा ली।

उन्होंने कहा, मैंने किरदार को निभाने के लिए अपनी मां से प्रेरणा ली। घर पर मुझे बहुत लाड़-प्यार मिलता है। इसलिए मैंने अपने किरदार सेल्वी को निभाने के लिए उन सभी फीलिंग्स का सहारा लिया।

तमन्ना को भोला शंकर, बांद्रा और जेलर जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

सुंदर सी. द्वारा निर्देशित अरनमनई 4 में संतोष प्रताप, रामचंद्र राजू, कोवई सरला और वी.टी.वी. गणेश जैसे कलाकार हैं।

इसे खुशबू सुंदर ने अवनी सिनेमैक्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया है।

फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में हिंदी में रिलीज होगी।

तमन्ना के पास वेदा, स्त्री 2 और ओडेला 2 भी पाइपलाइन में हैं।

Related Articles

Back to top button