Trending

सीएसके के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना ने की एमएस धोनी की तारीफ

श्रीलंका और चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना ने दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी की तारीफ की है। उन्होंने सीएसके के पूर्व कप्तान धोनी को अपने पिता की तरह बताया है।

साभार : गूगल

पथिराना 2022 से सीएसके का हिस्सा हैं। पथिराना को ‘बेबी मलिंगा’ कहा जाता है क्योंकि उनका एक्शन पूर्व पेसर लसिथ मलिंगा से काफी मिलता है।

धोनी ने वायरल वीडियो देखने के बाद पथिराना का टैलेंट पहचाना था और सीएसके में शामिल करने का फैसला किया। पथिराना ने जून 2023 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया। वह श्रीलंका लिए 12 वनडे और 12 टी20 खेल चुके हैं।

सीएसके की वेबसाइट के अनुसार, पथिराना ने कहा, ”मेरे पिता के बाद मेरी क्रिकेटिंग लाइफ में ज्यादातर वही मेरे पिता की भूमिका निभा रहे हैं। वह हमेशा मेरा ख्याल रखते हैं और मुझे सलाह देते हैं कि क्या करना है। यह कुछ ऐसा है, जब मैं अपने घर में होता हूं तो मेरे पिता करते हैं।

मुझे लगता है कि यह काफी है। पथिराना ने धोनी द्वारा मार्गदर्शन करने पर कहा, ”जब मैं मैदान या मैदान के बाहर होता हूं तो वह मुझे ढेर सारी चीजें नहीं बताते।

वह बस छोटी-छोटी चीजें बताते हैं, उससे बहुत फर्क पड़ता है और इससे मुझे बहुत कॉन्फिडेंस मिलता है। ये छोटी-छोटी चीजें मायने रखती हैं।

पथिराना पहले भी धोनी की तारीफ कर चुके हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, ”मैंने धोनी से काफी कुछ सीखा है। सबसे पहली चीज है विनम्रता और यही वजह है कि वह (धोनी) बहुत ही सफल हैं। जब मैं वहां (आईपीएल) गया तो मैं एक बच्चा था और कोई भी मुझे नहीं जानता था।

उन्होंने मुझे ट्रेन किया और कई चीजें सिखाईं। मुझे पता है कि किसी भी टी20 मैच में कैसा परफॉर्म करना है और मैच में अपने चार ओवरों को कैसे बैलेंस करना है।

धोनी ने मुझसे कहा कि अगर मैं अपने शरीर को चोट से दूर रखूं तो मैं टीम और देश के लिए बहुत कुछ हासिल कर सकता हूं। बता दें कि पथिराना ने आईपीएल में अब तक 6 मैचों में 13 विकेट झटके हैं।

Related Articles

Back to top button