Trending

पिकअप ने जीप में मारी टक्कर, छह लोगों की मौत, सात घायल

बलिया। एनएच 31 बलिया बैरिया मार्ग पर सुघरछपरा ढाले के पास सोमवार की मध्य रात्रि के बाद करीब तीन बजे पिकअप व जीप की टक्कर में दो मासूम समेत छह लोगों की मौत हो गयी। हादसे में दस लोगों के घायल होने की सूचना है। इनमें से चार को वाराणसी रेफर किया गया है। डीएम रवींद्र कुमार व एसपी देव रंजन वर्मा ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना।

दोकटी थाना क्षेत्र के भगवानपुर निवासी अनवत गुप्ता की लड़की का तिलक सोमवार को सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के मासूमपुर (खेजूरी) गया था। चढ़ावा आदि की रस्म पूरी कर लड़की पक्ष के लोग खाना खाने के बाद देर रात जीप से वापस घर लौट रहे थे। एनएच -31 के सुघरछपरा मोड़ के पास सामने से आ रही टमाटर लदी तेज रफ्तार पिकअप ने जीप में टक्कर मार दी।

घटना में भगवानपुर निवासी लड़की के दादा 60 वर्षीय राजेन्द्र साह, गांव के ही 35 वर्षीय राजू साह, 30 वर्षीय रंजीत शर्मा, दो सगे भाई 14 वर्षीय यश कुमार व 10 वर्षीय राज कुमार के साथ ही जीप चालक बैरिया थाना क्षेत्र के दयाछपरा निवासी 55 वर्षीय लल्लन गोंड की मौत हो गयी। वही 45 वर्षीय रामाशंकर साह, 50 वर्षीय हजारी साह, 55 वर्षीय बब्बन गोंड, 30 वर्षीय सोनू गुप्ता, 55 वर्षीय सतेन्द्र गोंड, 30 वर्षीय पंकज गुप्ता, 32 वर्षीय छितेश्वर गुप्ता, 20 वर्षीय अनिल गुप्ता, 25 वर्षीय सीताराम व 26 वर्षीय परशुराम गंभीर रूप से घायल हो गये।

सूचना पर पहुंची बैरिया पुलिस ने सभी को सरकारी एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजवाया। जहां चिकित्सकों ने 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया। गंभीर स्थिति को देख रामाशंकर, हजारी के साथ ही बब्बन को बीएचयू के लिए रेफर कर दिया। शेष का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद भगवानपुर मे मातम पसर गया है। मृतकों के परिवार के लोगो का रो कर बुरा हाल है।

घटना के बाद पिकअप का चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को सोनबरसा भेजवाया, वहां हालत गम्भीर देख जिला अस्पताल को रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा, सीओ बेरिया उस्मान अहमद, कोतवाल संजय सिंह अस्पताल पहुंच घायलों का हाल जाना साथ ही बेहतर उपचार की व्यवस्था कराई। घटना की खबर पर गांव में मातम पसर गया। खुशी का माहौल गम में बदल गया, परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है।


बलिया के एसपी देव रंजन वर्मा ने बताया कि बलिया के दोकटी थाना के सुघर छपरा मोड़ पर यह हादसा हुआ है। दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई है, कई घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है।

Related Articles

Back to top button