बॉक्स ऑफिस पर पिटी नवाजुद्दीन की फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’

पिछले कुछ दिनों से निजी जिंदगी में विवादों के चलते सुर्खियों में रहने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अपनी नई फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ से काफी उम्मीदें थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही। फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ 26 मई को रिलीज हुई थी, लेकिन फिर भी फिल्म के पांच दिन के कलेक्शन के आंकड़े बेहद निराशाजनक हैं। हालांकि आलोचकों ने फिल्म को मिश्रित प्रतिक्रिया दी है, जनता ने इससे मुंह मोड़ लिया है। इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर डालें तो इसने पहले दिन महज 50 लाख का बिजनेस किया था। पांचवें दिन के बाद से इसकी आमदनी लगातार घट रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पांचवें दिन महज 32 लाख रुपये ही बटोरे हैं। इन पांच दिनों में फिल्म महज कुल 1.83 करोड़ रुपये ही कमा पाई है। कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म को लोगों तक पहुंचने में वक्त इसलिए लगा क्योंकि फिल्म काफी समय से कोविड और लॉकडाउन की वजह से रुकी हुई थी।

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक वेडिंग इवेंट प्लानिंग कंपनी के मालिक की भूमिका निभा रहे हैं। इसी बीच उनकी जिंदगी में नेहा शर्मा का किरदार आता है और आगे यह प्रेम कहानी हमारे सामने खुलती है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसा बड़ा स्टार होने के बावजूद इसके बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों से साफ है कि दर्शकों ने फिल्म को नकार दिया।

Related Articles

Back to top button