‘इश्क’ के चर्चे सरेआम, का फर्स्ट लुक वायरल

साल 2023 में सबसे अधिक फिल्म समारोह में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड पाने वाले भोजपुरी सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू और भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली काजल राघवानी की फिल्म ‘इश्क’ का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। फिल्म के फर्स्ट लुक में काजल राघवानी और प्रदीप पांडेय चिंटू लहूलुहान नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के पोस्टर की प्रस्तुति बेहद आकर्षक है, जो इस बात की ओर इशारा करती है कि यह फिल्म प्रेमकथा आधारित है। काजल और चिंटू का पोस्टर अब वायरल भी हो रहा है। उनकी फिल्म ‘इश्क’ के चर्चे अब सरेआम हो रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर 24 मार्च को इंटर 10 रंगीला यूट्यूब चैनल से रिलीज होगा।

साईदीप फिल्मस एक्शन-रोमांस जोनर की इस फिल्म को प्रस्तुत कर रही है। मशहूर निर्माता राजकुमार आर पांडेय इस फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म की कहानी और निर्देशन भी राजकुमार आर पांडेय ने खुद किया है। उन्होंने इस फिल्म को लेकर कहा कि ‘इश्क’ एक फ्रेश लव स्टोरी है। दरअसल, हमने इस कहानी में प्रेम और सामाजिक बुनावट में उसकी स्थित को हकीकत का एंगल देते हुए तैयार किया है। हमारी फिल्म की जो कहानी है, वह आमतौर पर हमारे बीच देखी जाती है। इस कहनी में जितना प्रेम और इमोशन है, उतना ही एक्शन और थ्रिल भी है। फिलहाल हमने अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक आउट कर दिया है, जल्द ही ट्रेलर और फिल्म के रिलीज डेट को भी लेकर आएंगे।

वहीं, फिल्म को लेकर चिंटू ने कहा कि मेरे लिए यह फिल्म बेहद महत्वपूर्ण है। इस फिल्म की कहानी ने मेरा दिल को छु लिया है। हमने इस फिल्म को पूरे शिद्दत से बनाया है। इसलिए उम्मीद है कि भोजपुरी के हमारे दर्शक इसे पसंद करेंगे। यकीन मानिए, ‘इश्क’ जो भी एक बार देख लेगा, उससे जरूर भोजपुरी सिनेमा से प्यार हो जाएगा। काजल राघवानी ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी ऐसी है कि मुझे भी इससे ‘इश्क’ हो गया है। ऐसी फिल्में भोजपुरी सिनेमा का कद बढ़ाती हैं। उन्होंने कहा कि राजकुमार आर पांडेय और चिंटू के साथ यह मेरी बेस्ट फिल्म है।

आपको बता दें कि ‘इश्क’ के लेखक, निर्माता और निर्देशक राजकुमार आर पांडेय हैं। फिल्म में एक से बढ़ कर एक सुरीले गीत हैं। इसके गीतकार राजकुमार आर पांडेय और सुमित सिंह चंद्रवंशी हैं। संगीत राजकुमार आर पांडेय का है। डीओपी महेश वेंकट हैं। एक्शन प्रदीप खड़का और कोरियोग्राफी पप्पू खन्ना और कानू मुखर्जी हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

Related Articles

Back to top button