एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी ने दर्ज कराया रेप का केस

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी अभिनेता पर गंभीर आरोप लगाती रही हैं। इस मामले में रोजाना चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया है। वीडियो में आलिया ने यह भी कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक अच्छे पिता नहीं हैं और उन्होंने कहा कि बच्चों को कभी पिता का प्यार नहीं दिया और उन पर अपनी शक्ति का दुरुपयोग करने का भी आरोप लगाया।

इस वीडियो में आलिया सिद्दीकी फूट-फूट कर रोती नजर आ रही हैं। आलिया ने कहा कि मेरे बच्चे तो यह भी नहीं जानते कि एक पिता कैसा होता है। आलिया ने कहा कि कल मैंने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में सबूत के साथ रेप की शिकायत दर्ज कराई। चाहे कुछ भी हो जाए, मैं अपने बच्चों को उसके हाथों में कभी नहीं छोड़ूंगी…

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जिंदगी में मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भी उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर कुछ गंभीर आरोप लगाए और कहा कि वह अपने बच्चों को उनसे दूर रख रही हैं।

Related Articles

Back to top button