मेक्सिको में भीषण सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, 17 की मौत

नई दिल्ली। सेंट्रल मेक्सिको में एक सड़क हादसा हादसा हुआ है. इस हादसे में अभी तक 17 लोगों के मारे जाने की और कई लोगों के बुरी तरह से घायल होने की खबर है. बता दें यह बस वेनेजुएला, कोलंबिया और सेंट्रल अमेरिका के करीबन 45 प्रवासियों को लेकर जा रही थी. यह घटना 19 फरवरी की दोपहर को घटी. जिस समय यह हादसा हुआ उस समय यह बस यात्रियों को लेकर उत्तर की तरफ जा रही थी. इस बात की जानकारी पुएब्ला के आंतरिक मंत्री जूलियो ह्यूर्टा ने संवाददाताओं से बात करते हुए दी.


17 की मौत 15 घायल
जूलियो ह्यूर्टा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हादसे के बारे में बताते हुए कहा कि- इस बस दुर्घटना में 17 लोगों की मौत हो गयी और 15 बुरी तरह से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में इलाज के दौरान भी 2 लोगों की मौत हो गयी है. फिलहाल 5 यात्रियों की स्थिति भी गंभीर बनी हुई है. हालांकि, इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है कि बस एक्सीडेंट में मारे गए और घायलों में कितने प्रवासी थे.


हादसे का कारण
मैक्सिकन मीडिया रिपोर्ट्स की अगर माने तो ड्राइवर के बस से नियंत्रण खोने की वजह से यह हादसा हुआ है. मियाहुआतलान मेडिकल कॉलेज द्वारा इस हादसे से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी जारी की गयी हैं और इसमें आप बस को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त देख सकते हैं. केवल यहीं नहीं, इन तस्वीरों में घायलों को सड़क पर इधर-उधर पड़े हुए भी देखा जा सकता है. जानकारी के लिए बता दें पिछले हफ्ते भी पनामा में बस हादसा हुआ था. प्रवासियों से भरी एक बस खाई में गिर गयी थी. इस हादसे में दर्जनों प्रवासियों की मौत हो गयी थी.

Related Articles

Back to top button