Trending

तीसरे अभ्यास सत्र में टीम इंडिया ने भाग लिया

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया के 16 खिलाड़ियों ने बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले चेपॉक मैदान में अभ्यास सत्र के दौरान जमकर पसीना बहाया।

@indiancricketteam

अभ्यास सत्र में बल्लेबाजी के लिए विराट कोहली पहले पहुंचे और उनके पास वाले नेट में युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल अभ्यास कर रहे थे। इन दोनों बल्लेबाजों ने तेज गेंदबाजों जसप्रीत बुमराह और रविचंद्रन अश्विन के खिलाफ ज्यादा बल्लेबाजी की।

कप्तान रोहित, शुभमन गिल और सरफराज खान बल्लेबाजी अभ्यास के लिए पहुंचे। सरफराज दलीप ट्रॉफी के दूसरे दौर के मैच के बाद टीम से देर से जुड़े हैं।

रोहित ने अभ्यास सत्र के दौरान स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ ज्यादा बल्लेबाजी की। हरफनमौला रविंद्र जडेजा, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने स्थानीय गेदबाजों और थ्रोडाउन विशेषज्ञों के खिलाफ जमकर बल्लेबाजी अभ्यास की।

@indiancricketteam

अभ्यास पिच से गेंदबाजों को अच्छी उछाल मिल रही थी। बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान के खिलाफ दो मैचों की सीरीज में सूपड़ा साफ करने के बाद आत्मविश्वास से भरी हुई है।

चेन्नई की पिच स्पिनरों के लिए मददगार होती है और इस बात की काफी संभावना है कि भारतीय टीम तीन स्पिनरों और दो तेज गेंदबाजों के साथ मैदान में उतरे।

तेज गेंदबाजी का जिम्मा जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज पर होगा, स्पिन विभाग में अश्विन और जडेजा के साथ कुलदीप यादव के अंतिम एकादश में जगह बनाने की संभावना है।

पिछले कुछ समय से अपने हरफनमौला खेल से लगातार प्रभावित करने वाले अक्षर पटेल को बाहर बैठना पड़ सकता है। पंत दो साल के बाद टेस्ट टीम में लौटने के लिए तैयार है। पंत के एकादश में आने से इंग्लैंड के खिलाफ पिछली सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले ध्रुव जुरेल को बेंच पर बैठना होगा।

Related Articles

Back to top button